राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर एबीवीपी और रत्न इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट द्वारा रत्न इंस्टीट्यूट में Voice of Youth-Viksit Bharat कार्यक्रम का आयोजन

0



अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पलवल और रत्न इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने संयुक्त रूप से रत्न इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में राष्ट्रीय युवा दिवस (12 जनवरी) पर Voice of Youth-viksit bharat कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्याल की प्रिंसिपल पायल मदान ने की यह कार्यक्रम स्वामी विवेकानन्द जी की जयंती पर आयोजित किया गया।





कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यशवीर डागर (चेयरमैन रत्न ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ) और विशिष्ट अतिथि संजीव तायल (ओएसडी विश्वकर्मा विश्वविद्यालय/अधिवक्ता), विभाग संयोजक पुष्पेंद्र ठाकुर, जिला प्रमुख श्री जितेंद्र कुमार, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सुमित राणा, जिला संयोजक सागर डागर रहे उसके बाद पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया जिसमें मुख्य अतिथि और सभी विशिष्ट अतिथियों ने युवाओं को प्रेरणादायक वक्तव्य दिया।



रतन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्रों द्वारा कई नृत्य/नाटक प्रस्तुतियां दी गईं। नृत्य एवं नाटक प्रदर्शन के सभी प्रतिभागियों को पदक देकर सम्मानित किया गया। एबीवीपी कॉलेज इकाई के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार संदीप सिंह और नताशा तंवर ने भी युवाओं को संबोधित किया।





चेयरमैन यशवीर डागर ने छात्रों को संबोधित किया और उन्हें प्रेरित किया और युवा शक्ति पर अपने विचार व्यक्त किए और युवा शक्ति को सही दिशा में कैसे विकसित किया जाए इसके बारे में बात की।





रतन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों द्वारा आयोजित एक सफल कार्यक्रम रहा। साथ ही साथ सिविल अस्पताल के सहयोग से एक रक्त शिविर का भी आयोजन किया गया। कई अतिथियों, छात्रों और संकाय सदस्यों ने अपना रक्त दान किया इस अवसर पर मनमोहन शर्मा, विक्की ठाकुर, नवनीत कुंडू, शिव ठाकुर व अन्य कॉलेज स्टाफ मौजूद रहा।


Post a Comment

0 Comments

नेशनल टीवी मीडिया पर कमेंट करने वालों का धन्यवाद, हम कोशिश करेंगे की आपकी द्वारा किए गए कमेंट पर ध्यान दे और यदि आपको खबर से संबंधित कोई समस्या है तो उसका भी समाधान करे।

Post a Comment (0)
To Top